Featured

पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के घर में जबरन घुसने की कोशिश, सुरक्षाबलों ने घुसपैठिए को किया ढेर

FarooQ-Abdulla-House

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के नेता के निवास में जबरन घुस रहे युवक को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। वह घर में जबरन घुस रहा था इस दौरान सुरक्षाबलों ने उसे रोकने की कोशिश भी की, पर वह रूका नहीं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने उसे घेर लिया और गोली चला दी। वह शख्स वहीं ढेर हो गया।





जम्मू संभाग के आईजी एसडी सिंह जमवाल के मुताबिक फारूक अब्दुल्ला के घर में मरफास शाह नाम के व्यक्ति ने जबरन घसुने की कोशिश की। वह पूंछ जिले का रहने वाला था। वह तेज रफ्तार यूएसवी कार में वीआईपी गेट से अंदर घुसा। उसके पास कोई हथियार नहीं था, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना पर विरोध दर्ज कराते हुए युवक के पिता ने कहा कि मेरा बेटा कल रात मेरे साथ था। वह रोज जिम जाता है। आज भी वह जिम के लिए निकला था। जब उसने गेट तोड़ने की कोशिश की तो सुरक्षाकर्मी कहां थे? उन्होंने उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया। मैं जानना चाहता हूं कि मेरे बेटे को क्यों मारा गया ?

दूसरी तरफ, इस घटना के मद्देनजर सुरक्षाकर्मियों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और फारूख के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस और सीआरपीएफ ने घटनास्थल के आसपास सर्च अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

मालूम हो कि आतंकी खतरे को लेकर फारूक अब्दुल्ला को जेड प्लस की सुरक्षा मिली हुई है। उधर, फारूख अब्दुल्ला के बेटे उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर बताया कि उनके घर में एक व्यक्ति ने घुसने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि घुसपैठिया सामने के दरवाजे से घर में प्रवेश कर गया था और लॉबी तक पहुंच गया। सुरक्षाकर्मियों ने घुसपैठिए को मार गिराया।

उधर, एसएसपी जम्मू विवेक गुप्ता ने इस घटना के संबंध में बताया कि घुसपैठिया मेन गेट से घर के अंदर घुस गया था। घुसपैठिए की वहां ड्यूटी पर तैनात अधिकारी से झड़प भी हुई। इस घटना में ड्यूटी अफसर भी घायल हुआ। उसके आवास में घुसने के बाद घर को भी नुकसान हुआ है।

Comments

Most Popular

To Top