Featured

घाटी के अनंतनाग में सेना ने एक आतंकी मार गिराया, मुठभेड़ जारी

भारतीय सेना
भारतीय जवान (फाइल फोटो )

श्रीनगर। अनंतनाग जिले में सेना और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने संयुक्त अभियान में मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया है। सेना ने घटनास्थल से उस आतंकी का शव बरामद किया। कहा जा रहा है कि अब भी 03 आतंकी वहां छिपे हैं और सेना ने उन्हें घेर रखा है। फिलहाल वहां आतंकियों और सैन्यकर्मियों के बीच एनकाउंटर जारी है। सुरक्षा के मद्देनजर इस बीच अनंतनाग जिले में इंटरनेट सेवाओं को रोक दिया है।





एक अखबार ने सूत्रों के हवाले से बताया कि सेना की राष्ट्रीय राइफल्स को गुरुवार देर रेत कोकरनाग इलाके के एक घर में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद अनंतनाग में पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के साथ जवानों ने इलाके में गहन सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इसी दौरान कोकरनाग के घर में छिपे आतंकियों ने अंधेरे में जवानों पर गोलीबारी कर भागने की कोशिश की, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए आतंकियों की घेराबंदी की।

बता दें कि गुरुवार को ही आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले में वन विभाग के एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी। यह आतंकी वारदात बारामुला के टनमर्ग के पास कुंजर इलाके में हुई, जिसमें गंभीर रूप से घायल होने की वजह से एक वनकर्मी की मौत हो गई। इस हमले के बाद मौके पर पहुंचे सैन्यकर्मी ने इलाके की घेराबंदी कर देर रात तक आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया था।

Comments

Most Popular

To Top