BRO

देश को समय पर समर्पित करें रोहतांग सुरंग: रक्षा मंत्री

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

मनाली। केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने बीआरओ (बॉर्डर रोड आर्गेनाइजेशन) अधिकारियों को समय पर रोहतांग सुरंग को देश को समर्पित करने की बात कही है। उन्होंने रविवार को सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण रोहतांग सुरंग का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कई जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।





रक्षा मंत्री बीआरओ रोहतांग सुरंग परियोजना के कार्यालय पहुंची थी। रक्षा मंत्री ने देश की महत्वपूर्ण सुरंग को समय पर देश के लिए सर्मिपत करने की बात कही। प्रदेश में आगामी चुनाव के लिए आचार संहिता लगने के कारण रक्षा मंत्रालय  व बीआरओ ने रक्षा मंत्री के दौरे को गुप्त रखा था। साथ ही रोहतांग सुरंग के दोनों छोर जुड़ने पर लोगों के साथ मिलकर उत्सव मनाने से भी गुरेज किया।

पलचान पंचायत के प्रधान सुंदर ठाकुर के अनुसार उन्होंने रक्षामंत्री के स्वागत कि लिए तैयारियां की थी लेकिन काफिला न रुकने से उन्हें मायूसी हुई। बीआरओ ने पिछले दिनों ही रोहतांग सुरंग के साउथ व नॉर्थ पोर्टल के दोनों छोर को जोड़ा है। रक्षामंत्री का काफिला वहीँ तक गया जहां तक सुरंग के दोनों छोर जुड़े हैं। रोहतांग सुरग के विकास कार्य का जायजा लेने के बाद रक्षा मंत्री, सेना के अधिकारी और बीआरओ के उच्च अधिकारी पौने तीने बजे हवाई सेवा से लौट गए।

Comments

Most Popular

To Top