North-Central India

यूपी के डीजीपी तलब, एक घंटे तक सवाल-जवाब

डीजीपी जावीद अहमद

लखनऊ। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी काफी सजग दिख रहे हैं। उन्होंने गुरुवार की सुबह एक बार फिर डीजीपी को तलब किया। एंटी रोमियो की कार्यवाही कहां तक पहुंची, महिला उत्पीड़न की घटना कम हुई कि नहीं इन कई सवालों के जवाब डीजीपी से मांगे।





वीवीआई गेस्ट हाउस में ठहरे सूबे के मुखिया आदित्यनाथ योगी ने पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) जावेद अहमद को बुलवाया। सुबह पहुंचे डीजीपी से मुख्यमंत्री ने तकरीबन एक घंटे सवाल जवाब किए। भाजपा के संकल्प पत्र के अनुसार महिला सुरक्षा को लेकर चलाये जा रहे एंटी-रोमियो सेल की कार्रवाई कहां तक पहुंची है। युवतियों व छात्राओं के साथ होने वाली घटनाएं रुकी कि नहीं। अभी तक इस कार्रवाई के तहत कितने रोमियो पुलिस ने पकड़े है।

इन जैसे कई सवालों के जवाब देकर डीजीपी ने मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया है कि सूबे में छेड़छाड़ की घटनाओं को रोकने के लिए लगातार टीम अपना वर्क कर रही हैं और आगे भी ऐसा चलेगा। जिस पर मुख्यमंत्री ने डीजीपी से कहा है कि छेड़छाड़ व महिला उत्पीड़न को कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। महिला से छेड़छाड़ व अभद्रता करने वालो पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

Comments

Most Popular

To Top