Police

आचार संहिता हटते ही बिहार में 8 IPS अफसरों के तबादले

आईपीएस

पटना। बिहार सरकार ने आचार संहिता हटते ही मंगलवार को 08 भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारियों को इधर से उधर कर दिया है। वही बिहार पुलिस सेवा के भी 02 अफसरों का ट्रांसफर किया गया है। गृह विभाग ने तबादले के आदेश जारी किए।





बता दें कि आईपीएस अधिकारियों में एएसपी लिपि सिंह फिर से बाढ़ की एएसपी बना दी गईं हैं। भागलपुर के ट्रैफिक (डीएसपी) पुलिस उपाधीक्षक पद से बदलकर बाढ़ के एएसपी बनाए गए रत्न किशोर झा को फिर से पुराने पद पर कार्यभार संभालने भेज दिया गया है। सैयद अफसर हाशमी को डीएसपी बिहार सैन्य पुलिस 15 बगहा भेजा गया है, वह काफी दिनों से तैनाती की प्रतीक्षा कर रहे थे।

डीआईजी रत्नमणि संजीव निलंबन मुक्त होने के बाद तैनानी की प्रतीक्षा में थे जिन्हें डीआईजी डकैती निरोध, अपराध अनुसंधान विभाग, पटना के पद पर नई तैनाती की गई है। एसपी विवेक कुमार को समादेष्टा, बीएमपी- 1 पटना के पद पर भेजा गया है। भोजपुर के एसपी आदित्य कुमार को पुलिस महानिरीक्षक के सहायक, रेल पटना भेजा गया है। कांतेश कुमार मिश्रा एसएसपी सिवान को एसपी ग्रामीण, पटना का कार्यभार सौंपा गया है।

भोजपुर एएसपी मंजीत को गया का एसपी बनाया गया है। पुलिस अदीक्षक ग्रामीण, पटना के पद पर तैनात संजय कुमार को हटाकर समादेष्टा, बिहार सैन्य पुलिस- 15 बगहा बनाया गया है। गया के एसपी सुशील कुमार को भोजपुर का एसपी के साथ BMP समादेष्टा आरा का भी अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

Comments

Most Popular

To Top