North India

…और जब अश्लील नृत्य बन गया SP के जी का जंजाल

मोहाली: खबरों से घिरे रहने वाले पंजाब के एक पुलिस अधिकारी परमिंदर सिंह भंडाल अब की बार गलत वजह से सुर्खियों में हैं। ये वजह है वो विडियो जो उनके मोबाइल फोन से व्हाट्सऐप ग्रुप पर भेजा गया। वीडियो एक महिला के अश्लील नृत्य का है। हालांकि वीडियो के वायरल होने का पता लगते ही श्री भंडाल ने तुरत फुरत सफाई भी दे डाली और उसके लिए माफी भी मांगी। भंडाल एसएएस (साहिबजादा अजीत सिंह) नगर के सिटी एसपी हैं। सोमवार को व्हाट्सऐप पर माफी भी मांगी। उनका कहना है कि मेरे एक मित्र के बच्चे मेरे फोन से खेल रहे थे।





व्हाट्स एप ग्रुप में एसपी भंडाल ने बाद में माफी भी मांगी

जिस ग्रुप में वीडियो को भेजा गया उसमें पुलिस अधिकारी, नेता और पत्रकार भी हैं। इस ग्रुप में वीडियो को डालने के बाद ग्रुप मेम्बर्स में इसे हटाने के संदेशों का आदान प्रदान भी हुआ। इस ग्रुप का नाम प्रेस, पुलिस, पॉलिटिशियन है और ग्रुप का एडमिन एक फोटो पत्रकार है।

अश्लील वीडियो मामले में रिपोर्ट तलब, महिला आयोग भी आगे आया

ऐसे मामले में आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज होने पर दोषी को 3 साल की सजा और जुर्माने का भी प्रावधान है।

बास्केटबॉल खिलाड़ी भी हैं भंडाल

बास्केट बॉल खिलाड़ी भंडाल अर्जुन अवार्डी भी हैं। वह 1990 में पंजाब पुलिस में बतौर सहायक उपनिरीक्षक (ASI) भर्ती हुए थे। 2001 में वह भारतीय बास्केटबाल टीम के कप्तान भी रहे। खेल में बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से भी उन्हें विभाग में तरक्की मिलती रही।

एक और विवाद

भंडाल हाल ही में तब भी विवाद में आए थे जब उन्हें हत्या के एक मामले की जांच से किनारे किया गया था। जिस व्यक्ति की हत्या हुई थी उसकी पत्नी ने भंडाल पर आरोपी को बचाने की कोशिश करने का इल्जाम लगाया था।

Comments

Most Popular

To Top