North India

इस फौजी व IPS अफसर की बेटी से किस सांसद ने रचाई शादी

पूर्व सैनिक अधिकारी और हरियाणा के सीनियर आईपीएस अधिकारी परमजीत अहलावत ने देश के सबसे युवा सांसद और अजय चौटाला के पुत्र दुष्यंत चौटाला को अपना दामाद बनाया है। दुष्यंत ने कल परमजीत की बेटी मेघना से सात फेरे लिए। 26 साल की मेघना अहलावत मसूरी के एक संस्थान से एमबीए पासआउट हैं। मेघना का परिवार मूलरूप से झज्जर जिले का रहने वाला है। परमजीत हरियाणा के पुलिस महानिरीक्षक पद पर हैं। रिसेप्शन आज (20 अप्रैल) दिल्ली के अशोक होटल में है।





गुरूग्राम के एम्बियन्स आईलैंड में हुए शादी समारोह में बेहद नजदीकी लोग ही शामिल हुए। इस शादी में मेहमानों का स्वागत करते नज़र आये दुष्यंत के दादा और पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला। पोते की शादी के लिए वह पेरोल पर आए हैं।

दुष्यंत चौटाला की शादी

दूल्हा बने दुष्यंत चौटाला

दुष्यंत चौटाला की शादी

सांसद दुष्यंत चौटाला और आईपीएस अफसर की बेटी मेघना को आशीर्वाद देते दुष्यंत के दादा ओमप्रकाश चौटाला

दुष्यंत चौटाला की शादी

सांसद दुष्यंत चौटाला और आईपीएस अफसर की बेटी मेघना की शादी के मौके पर ग्रुप फोटो

दुष्यंत चौटाला की शादी

सांसद दुष्यंत चौटाला और आईपीएस अफसर की बेटी मेघना की शादी के मौके पर बाबा रामदेव ऐसे मिले ओमप्रकाश चौटाला से

दुष्यंत चौटाला की शादी

सांसद दुष्यंत चौटाला और आईपीएस अफसर की बेटी मेघना की शादी के मौके पर राज्यवर्धन राठौर और प्रकाश जावडेकर

दुष्यंत चौटाला की शादी

सांसद दुष्यंत चौटाला और आईपीएस अफसर की बेटी मेघना की शादी के मौके पर ओमप्रकाश चौटाला के साथ जनरल वीके सिंह

दुष्यंत चौटाला की शादी

सांसद दुष्यंत चौटाला और आईपीएस अफसर की बेटी मेघना की शादी के मौके पर केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के साथ ओमप्रकाश चौटाला

दुष्यंत की शादी में नरेंद्र मोदी कैबिनेट के लगभग सभी वरिष्ठ मंत्री और दूसरे vvip शामिल हुए। इनमें केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, चौधरी बीरेंदर सिंह, सुरेश प्रभु, कर्नल (रिटायर्ड) राज्यवर्धन सिंह राठौर, प्रकाश जावडेकर, जनरल वीके सिंह के अलावा हरियाणा के राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी, पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, राज्य के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, कैबिनेट मंत्री राव नरबीर, ओपी धनकड़, रामबिलास शर्मा के साथ सांसद धर्मवीर और बाबा रामदेव ने भी इस शादी में शिरकत की और वर-वधू को आशीर्वाद दिया।

Comments

Most Popular

To Top