Jails

अब यूपी पुलिस को चकमा देकर कैदी चलती ट्रेन से हुआ फरार

ट्रैन

कानपुर। मैनपुरी जिला जेल से भागे चार कैदी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं वहीं दूसरी तरफ कानपुर जनपद के जिला कारागार से बलिया पेशी पर गया कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। कैदी के फरार होने की खबर पेशी पर लेकर गए पुलिसकर्मियों ने अफसरों को दी। फरार कैदी की तलाश में पुलिस टीमें लगा दी गई हैं।





देवरिया और बलिया के कई थानों में आधा दर्जन मुकदमों का आरोपी अभियुक्त बब्लू उर्फ मिथलेश 2016 में सितंबर माह की नौ तारीख से कानपुर जनपद के जिला कारागार में बंद था। जेल अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि कोर्ट में विचाराधीन मामलों की पेशी पर कैदी को 14 मार्च को पुलिस बल की निगरानी में बलिया कचहरी भेजा गया था। पेशी के बाद कानपुर लौटते समय कैदी पुलिसकर्मियों को चकमा देकर चलती ट्रेन से कूदकर भाग निकला। पुलिसकर्मियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रूकवाई, लेकिन तब तक कैदी फरार होने में सफल रहा। काफी खोजबीन के बाद कैदी का पता न चलने पर पुलिसकर्मियों ने मामले की जानकारी आलाधिकारियों को दी।

जेल अधीक्षक के अनुसार, फरार कैदी मूल रूप से बलिया के रहने वाला है। फिलहाल मामले की जानकारी एसएसपी को दे गई है। उन्होंने पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के साथ जांच के आदेश दिए हैं। फरार कैदी की तलाश में पुलिस टीमें उसके गांव से लेकर रिश्तेदारों के यहां दबिश देने के लिए रवाना हो गई है।

Comments

Most Popular

To Top