North India

पूर्वोत्तर के बाशिंदों ने किया दिल्ली पुलिस का सम्मान

दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली। दिल्ली में रह रहे पूर्वोत्तर राज्यों के बाशिंदों ने कल राजधानी की पुलिस को सम्मानित किया। दिल्ली पुलिस को ये सम्मान ‘हेल्पिंग हैंड्स’ नाम की संस्था ने पुलिस द्वारा पूर्वोत्तर के निवासियों के लिए की गई अप्रत्याशित पहल के लिए दिया। इस धन्यवाद समारोह में पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को स्मृति चिन्ह के तौर पर बड़े आकार की पेंटिंग भेंट की जानी थी लेकिन वह समारोह में किसी आपात बैठक की वजह से शामिल नहीं हो सके तो बाद में संस्था के लोग उनके कार्यालय पहुंचे और उनसे मिलकर उन्हें पेंटिंग भेंट की।





दिल्ली पुलिस

दिल्ली में रह रहे पूर्वोत्तर राज्यों के बाशिंदों ने पुलिस मुख्यालय में कमिश्नर से मुलाक़ात की। इस मौके पर IGP रोबिन हिबू भी मौजूद थे।

इस मौके पर इकट्ठा हुए पूर्वोत्तर के लोगों ने दिल्ली पुलिस के उन कदमों की सराहना की जो उनकी मदद के लिए उठाए गए। वक्ताओं ने इस दिशा में तत्कालीन पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी की तरफ से किए गए उन उपायों की प्रशंसा की जो पूर्वोत्तर के लोगों की सुरक्षा के लिए किए गए थे।

IGP रोबिन हिबू ने बताया कि इस मौके पर भेजे अपने सन्देश में पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने पूर्वोत्तर के प्रतिनिधियों को आश्वस्त किया कि उनके राज्यों से आकर यहाँ बसे नागरिकों की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाएगा।

Comments

Most Popular

To Top