Police

जम्मू: बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला, एक नागरिक की मौत, 32 घायल

ग्रेनेड से हमला

जम्मू। जम्मू के एक बस स्टैंड पर हुए ग्रेनेड हमले में एक नागरिक की मौत होने की खबर है। मीडिया खबरों के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि इस ग्रेनेड हमले में 32 लोग घायल हुए हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इलाके की घेराबंदी के बाद जांच शुरू कर दी गई है और सुरक्षाबलों ने 10 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है।





आज सुबह जम्मू में एक बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला हुआ। स्टैंड पर खड़ी एक बस पर ग्रेनेड फेंका गया, जिसके बाद एक जोरदार धमाका हुआ। मीडिया खबरों के मुताबिक इस धमाके में 32 लोगों के घायल होने की खबर है। यह धमाका सुबह करीब 11:30 बजे हुआ। जम्मू-कश्मीर पुलिस टीम मौके-ए-वारदात पर पहुंच गई है।

सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को भीड़-भाड़ वाले इलाके में बस स्टेशन में एक बस के पास ग्रेनेड हमला हुआ। जिसके बाद धमाके के कारण वहां पास में मौजूद कई लोग जख्मी हो गए। सभी घायलों को जम्मू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीदों के अनुसार एक संदिग्ध हमलावर ने ग्रेनेड से हमला किया और मौके से फरार हो गया। पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले के बाद पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट है। इसी बीच गुरुवार को बस स्टैंड पर हुए ग्रेनेड हमले के बाद खुफिया एजेंसियां चौकस हो गईं हैं।

खबर के मुताबिक धमाका इतना जबरदस्त था कि आसपास की कई बसों को भी नुकसान पहुंचा है।

Comments

Most Popular

To Top