Police

इस पूर्व IPS अफसर ने कहा, एनकाउंटर न किए होते तो आज मोदी जिंदा ना होते

डीजी वंजारा

नई दिल्ली। गुजरात के पूर्व आईपीएस अधिकारी डीजी वंजारा ने अपने ऊपर लगे फर्जी एनकाउंटरों के आरोप पर बड़ा बयान दिया है। वंजारा ने कहा कि उन्होंने कोई भी फेक एनकाउंटर नहीं किया। जो भी एनकाउंटर हुए सब कानून के दायरे में थे। वंजारा ने ये तक कह दिया कि अगर वह ये एनकाउंटर न करते तो फिर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदा नहीं होते। गुजरात एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड के प्रमुख रह चुके डीजी वंजारा ने अपने सम्मान में अहमदाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान यह बात कही।





डीजी वंजारा

कयास लगाए जा रहे हैं कि डीजी वंजारा गुजारत विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं

जमानत पर जेल से रिहा होने के बाद पूर्व IPS अफसर वंजारा अभी तक करीब 56 जनसभाओं और कार्यक्रमों में भाग ले चुके हैं। इसी दौरान वह सोमवार को अहमदाबाद में अपने सम्मान में आयोजित एक रोड शो और सम्मान समारोह में भाग ले रहे थे। इस कार्यक्रम में वंजारा को 10 रूपये के सिक्कों से तौला गया। उन्होंने मंच से भाषण भी दिया।

वैसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वंजारा गुजारत विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं। अहमदाबाद के ऐतिहासिक टैगोर हॉल में लोगों को संबोधित करते हुए बंजारा ने कहा, ‘आज से ठीक 10 साल पहले मुझे गिरफ्तार किया गया था। मुझ पर जो आरोप लगाए गए उस बारे में कहना चाहता हूं कि अगर मैंने वे एनकाउंटर नहीं किए होते तो आज गुजरात कश्मीर बन गया होता।’

वंजारा जिस तरह से अपने सम्मान में आयोजित जनसभाओं और कार्यक्रमों में बोल रहे हैं उससे तो यही लग रहा है कि वह बीजेपी के टिकट पर अपना राजनीतिक करियर शुरू कर सकते हैं। हालांकि ना तो बीजेपी और ना ही वंजारा की तरफ से खुलकर इस बारे में अभी तक कोई बयान आया है।

Comments

Most Popular

To Top