North-Central India

शपथ लेते समय गुटखा खाए थानाध्यक्ष कैमरे में कैद, सस्पेंड

लखनऊ: कहते हैं आदत अच्छी हो या बुरी, जल्दी जाती नहीं! अच्छी आदत तो ठीक है पर बुरी आदत या लत अक्सर महंगी ही पड़ती है। जैसे मड़ियांव थानाध्यक्ष नागेश मिश्रा को महंगी पड़ गई। वह स्वच्छता की शपथ लेते वक्त मुंह में गुटखा दबाए हुए थे। यह कैमरे में कैद हो गया। इसकी शिकायत मीडियाकर्मियों ने लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी से की तो उन्होंने शनिवार को दोपहर बाद मड़ियांव थानाध्यक्ष का सस्पेंड आर्डर टाइप करा दिया। नागेश को पुलिस लाइन भेज दिया गया है।





इस पर थानाध्यक्ष नागेश मिश्रा का कहना है कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने उनसे इस सम्बन्ध में बातचीत की और मीडिया के हवाले से प्राप्त जानकारी पर प्रश्न पूछा है। शपथ ग्रहण कार्यक्रम में बोलते हुये पूरी शपथ ली गयी है। अगर मुंह में गुटखा खाया जाता तो मौके पर किस प्रकार से बोल पाते।

दूसरी तरफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने विभाग में इस प्रकार से मुंह में मसाला भर कर ड्यूटी देने वाले थानाध्यक्षों और प्रभारी निरीक्षकों पर निगरानी करने के निर्देश दे दिये हैं।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के पुलिस विभाग सहित तमाम विभागों में स्वच्छता पर जोर दिये जाने के निर्देश के बाद शुक्रवार को स्वच्छता को लेकर शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन हुआ। इस दौरान मड़ियांव थानाध्यक्ष को मुंह में सुगन्धित पान मसाला खाते हुये कैमरे ने पकड़ लिया।

Comments

Most Popular

To Top