North India

हरियाणा के पूर्व मंत्री के बेटे पुलिस इंस्पेक्टर की मौत

विजय-मलिक

पानीपत: हरियाणा पुलिस के एसएचओ की पानीपत में सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना रविवार देर रात उस वक्त की है, जब सोनीपत के गांव पिपलीखेड़ा के रहने वाले एसएचओ विजय मलिक विभागीय कोर्स के लिए पंचकूला जा रहे थे। अचानक पीछे से आ रहे एक बेकाबू ट्रक ने उनकी कार को कुचल दिया। वह राज्य के पूर्व परिवहन मंत्री चौधरी वेद सिंह मलिक के बेटे हैं।





पानीपत से गुजरते वक्त नेशनल हाईवे नंबर-1 पर करीब डेढ़ बजे एक ट्रक और कार की टक्कर हुई। उसमें सवार एसएचओ की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की तो मृतक की पहचान हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर विजय मलिक के रूप में हुई, इस दर्दनाक हादसे की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है।

पिपलीखेड़ा के रहने वाले पूर्व मंत्री चौधरी वेद सिंह मलिक के बेटे विजय मलिक 2003 में हरियाणा पुलिस में भर्ती हुए थे। इन दिनों इंस्पेक्टर के तौर पर विजय की पोस्टिंग महेंद्रगढ़ जिले के कनीना थाने में थी। बताया जा रहा है कि विजय अपने किसी डिपार्टमेंटल कोर्स के लिए पंचकूला जा रहे थे। फिलहाल पानीपत पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर इंस्पेक्टर विजय की लाश को परिजनों के हवाले कर दिया है और अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी है।

Comments

Most Popular

To Top