Police

दो गोल्ड जीतने वाली ‘लक्ष्मी’ की ड्यूटी के दौरान मौत!

डॉग स्क्वॉयड यूनिट

मुंबई: महाराष्ट्र के अकोला में डॉग स्क्वॉयड यूनिट की सबसे तेज फीमेल डॉग लक्ष्मी की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। लक्ष्मी को सोमवार रात हुई लूटपाट की एक घटना की तफ्तीश के लिए ले जाया गया था। मौका-ए-वारदात पर लक्ष्मी बेहोश होकर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई।





पुलिस के अनुसार, उस रात उन्हें एमआईडीसी रोड पर लूटपाट की सूचना मिली थी। अज्ञात बदमाशों ने एक बाइक सवार से मारपीट कर उससे लूटपाट की थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच घायल बाइक सवार को अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद जांच के लिए डॉग स्क्वॉयड यूनिट को बुलवाया गया।

डॉग स्क्वॉयड टीम फीमेल डॉग लक्ष्मी को लेकर मौके पहुंची थी। इसी दौरान लक्ष्मी कुछ सूंघते ही अचानक जमीन पर गिर पड़ी। कुछ देर तड़पने के बाद लक्ष्मी ने दम तोड़ दिया। लक्ष्मी पिछले 6 साल से अकोला डॉग स्क्वॉयड यूनिट की सदस्य थी। लक्ष्मी ने करीब 90 मामलों के सुराग खोज निकाले थे।

बेहतरीन डिटेक्शन के लिए लक्ष्मी को 2 बार गोल्ड और 2 सिल्वर मेडल भी मिल चुके थे। अगले कुछ महीनों में लक्ष्मी का रिटायरमेंट होने वाला था। लक्ष्मी की अचानक हुई मौत से डॉग स्क्वॉयड यूनिट भी सकते में हैं। फिलहाल लूटपाट के साथ-साथ पुलिस अब लक्ष्मी की मौत के रहस्य का भी जांच-पड़ताल में जुटी है। बहरहाल, अब जानना दिलचस्प होगा कि क्या था इसके मौत के पीछे का रहस्य जिससे लक्ष्मी की अचानक मौत हो गई?

Comments

Most Popular

To Top