Police

जानिए, सांसद ने क्यों बताया IPS अफसर रूपा को दोस्त

मैसूर से भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा

बेंगलुरु। आईपीएस अफसरों की केन्द्रीय प्रतिनियुक्ति पर अपनी विवादित टिप्पणी से तूफ़ान खड़ा करने वाले मैसूर से भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा ने ‘रक्षकन्यूजडॉटकाम’ से ख़ास बातचीत में आईपीएस अधिकारी रूपा डी मोदगिल के फेसबुक पर तीखे पोस्ट को आश्चर्यजनक बताया है। श्री सिम्हा ने कहा मैं उनका पोस्ट देखकर हैरान हूँ जिसमें उन्होंने मुझे निशाने पर लिया है।





सांसद को दिया जवाब फेसबुक से हटाने पर ये बोलीं IPS अधिकारी रूपा डी मोदगिल

https://twitter.com/mepratap/status/842692427379064832

श्री सिम्हा ने साफ़ किया कि आईपीएस अफसरों की केन्द्रीय प्रतिनियुक्ति वाले मुद्दे पर वह मेरा निजी विचार नहीं था। हालांकि उन्होंने कल एक ट्वीट कर रूपा की तारीफ़ करते हुए कहा की वह अपने पति IAS अफसर की तरह बेहद ईमानदार हैं। उन्होंने रूपा को अपना अच्छा दोस्त बताया। हमार बीच मतभेद हैं लेकिन चिंता की कोई बात नहीं।

बता दें कि रूपा बेंगलुरु में उपमहानिरीक्षक (कारागार) हैं। उन्होंने प्रताप सिम्हा के उस पोस्ट की प्रतिक्रियास्वरूप टिप्पणी की थी जिसमें श्री सिम्हा ने कुछ अधिकारियों के नाम का जिक्र करते हुए कहा था कि राज्य में मनपसंद तैनाती न मिलने पर अधिकारी केंद्र का दरवाजा खटखटाते हैं। इनमें IPS अधिकारी मधुकर शेट्टी के साथ सोनिया नारंग (उपमहानिरीक्षक-सीआईडी), लबुराम (डीसीपी-उत्तर बेंगलुरु) और डीसीपी कौश्लेन्द्रा कुमार जैसे नाम थे।

Comments

Most Popular

To Top