Police

हिमाचल: तीन जिलों के SP समेत 5 IPS अफसरों का तबादला

आईपीएस

शिमला। प्रदेश सरकार ने तीन जिलों के एसपी समेत पांच आईपीएस अधिकारियों के तबादले के आदेश जारी किए हैं। तबादला किए जाने वाले अधिकारियों में कमांडेंट 6 IRB कोलर अजय कृष्ण शर्मा को एसपी, सिरमौर और एसपी जेल अनुपम शर्मा को कमांडेंट 6 IRB कोलर में तैनात किया गया है। एसपी लोकायुक्त रंजना चौहान को एसपी जेल, एसपी हमीरपुर रहे रमन कुमार मीना को CID में एसपी क्राइम और एसपी क्राइम रहे अर्जित सेन को एसपी हमीरपुर का कार्यभार सौंपा गया है। एसपी सिरमौर रोहित मालपानी को बद्दी पुलिस जिला की जिम्मेदारी सौंपी गई है।





बद्दी की एसपी रही रानी बिंदु को चंडीगंढ़ स्थित बीपीआरएंडडी के CDTS में प्रधानाचार्या पद पर नियुक्ति मिलने के बाद रिलीव कर दिया है।

राज्य सरकार ने 05 एचएएस अफसरों के भी तबादले किए हैं। प्यार चंद अकेला को प्रदेश पिछड़ा वर्ग वित्त एवं विकास निगम का प्रबंध निदेशक, अश्वनी राज शाह को अतिरिक्त पंजीयक सहकारी सभाएं और अजीत कुमार भारद्वाज को मंडालायुक्त का सहायक आयुक्त बनाया गया है। ईशा को संयुक्त निदेशक अनुसूचित जाति, OBC एवं अल्पसंख्यक विभाग और रॉबिन जॉर्ज को संयुक्त निदेशक पर्यटन एवं नागरिक उड्डयन के पद पर नियुक्त किया गया है।

Comments

Most Popular

To Top