North India

हरियाणा पुलिस: बदले गए 7 जिलों के एसपी समेत 30 पुलिस अफसर

आईजी सीएस राव

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार ने 30 पुलिस अधिकारियों का स्थानांतरण किया है। इनमें 26 आईपीएस और 04 हरियाणा पुलिस सर्विस के अधिकारी शामिल हैं। ट्रांसफर किए गए अफसरों में सूबे के 07 जिलों के पुलिस अधीक्षक भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इसी तरह जल्द ही प्रशासनिक अफसरों की भी तबादला सूची आने वाली है।





ट्रांसफर सूची के मुताबिक आईआरबी भौंडसी के आईजी सीएस राव को हरियाणा पुलिस अकादमी मधुबन में आईजी और आईजी (सुरक्षा) हनीफ कुरैशी को आईआरबी भौंडसी में आईजी बना कर भेजा गया है। जेल विभाग के आईजी डॉक्टर एम रवि किरण को पंचकुला पुलिस मुख्यालय में आईजी (प्रशासन), स्टेट क्राइम ब्यूरो आईजीपी सौरभ सिंह को आईजी (सिक्यूरिटी) का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।

इसी तरह सोनीपत के एसपी-कम-डीआईजी सतेंद्र कुमार गुप्ता को सीआईडी में डीआईजी पद की नई तैनाती दी गई है। आईआरबी मानेसर की चौथी बटालियन के कमांडेंट कुलविंद्र सिंह को गुरुग्राम पुलिस कमिश्नरी में डीसीपी नियुक्त किया गया है। फरीदाबाद सेंट्रल के डीसीपी लोकेंद्र सिंह फरीदाबाद में ही ट्रैफिक के डीसीपी का अतिरिक्त काम दिया गया है।

स्टेट क्राइम ब्यूरो के एसपी सुरेंद्र पाल सिंह को कुरुक्षेत्र का नया एसपी बनाया गया है। इसी तरह फरीदाबाद में ट्रैफिक के डीसीपी वीरेंद्र विज हांसी के नए एसपी होंगे और सीएम फ्लाइंग के एसपी धीरज सेतिया रेलवे के नए एसपी तैनात किए गए हैं।

Comments

Most Popular

To Top