North-Central India

यह सिपाही हर साल देगा दो यूनिट ब्लड, 51 हजार रुपये

बुलंदशहर: बुलंदशहर नगर कोतवाली में तैनात सिपाही हरेन्द्र सिंह ने योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों से प्रेरणा लेते हुए हर साल अपने वेतन से 51 हजार रुपए और दो यूनिट ब्लड डोनेट करने का ऐलान किया है।





हरेन्द्र सिंह ने बताया कि वह पिछले 30 सालों से पुलिस विभाग को अपनी सेवा दे रहा है। हरेन्द्र सिंह की मानें तो जब से प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनी है तब से प्रदेश में किए गए विकास कार्यों से प्रभावित हुए हैं। उनसे मुझे भी अपने देश और प्रदेश के लोगों के लिए कुछ करने की प्रेरणा मिली है। हरेन्द्र सिंह ने बताया कि वह 51 हजार रुपये प्रति वर्ष और दो यूनिट ब्लड मुख्यमंत्री राहत कोष में देंगे।

इसकी शुरुआत करते हुए हरेन्द्र सिंह ने बुलंदशहर के जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह को 51 हजार रुपये का एक चेक मुख्यमंत्री राहत कोष के नाम सौंपा।

हरेन्द्र सिंह का अनुकरण करते हुए हर एक प्रशासनिक और पुलिस के साथ-साथ आम जनमानस को भी आगे आकर इस योगदान में हाथ बंटाना चाहिए। उन्होंने कहा कि निराश्रित लोगों की मदद के लिए आते हैं तो राज्य सरकार के लिए सहूलियत रहती है और समाज में समानता भी बढ़ती है।-आंजनेय कुमार सिंह, जिलाधिकारी 

Comments

Most Popular

To Top