Police

गढ़चिरौली नक्सली हमला: एंटी नक्सल ऑपरेशन अधिकारी मौके पर, गृह राज्य मंत्री भी पहुंचे

गढ़चिरौली में जांच अधिकारी

गढ़चिरौली। महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में  नक्सलियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान को और तेज कर दिया गया है। इलाके में लगातार छापेमारी की जा रही है। अलावा इसके अधिकारियों समेत जांच टीमें लगातार गढ़चिरौली पहुंच रही हैं। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने आज गढ़चिरौली में हुए नक्सलियों के हमले की जगह का जायजा लिया।





गढ़चिरौली के आला पुलिस अधिकारी और कलेक्टर हमले वाले जगह पर पहुंचे और जगह का मुआयना किया। एंटी नक्सल ऑपरेशन के अधिकारी भी हमला स्थल पर पहुंचे।

महाराष्ट्र के डीजीपी सुबोध जायसवाल ने कहा है- नक्सलियों के इस हमले का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए हम तैयार हैं। इलाके में कार्रवाई जारी है ताकि फिर इस तरह की घटना न हो। उन्होंने यह भी कहा कि यह इंटेलिजेंस की विफलता नहीं कही जा सकती। यह नक्सलियों का कायराना हमला है। घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है और आज शाम तक और अधिक जानकारी मिलेगी।

गढ़चिरौली जिला महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ सीमा पर स्थित है और यह सर्वाधिक नक्सल सक्रिय जिला माना जाता है। नक्सली यहां लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बता दें कि इससे पहले नक्सलियों ने बुधवार सुबह गढ़चिरौली के कुड़खेरा में सड़क निर्माण कार्य में लगी 27 मशीनों और गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था।

Comments

Most Popular

To Top