Police

फिरोजपुर: पहले ड्रोन और अब लाल चमकती लाइटों से खौफजदा हैं सीमा से सटे कई गांव

बीएसएफ सीमा पर तैनात

फिरोजपुर। पाकिस्तान सीमा से सटे भारतीय क्षेत्र में ड्रोन के बाद अब नई घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। पंजाब के फिरोजपुर जिले के तीन गांवों में पिछले कई दिनों से ड्रोन देखे जाने से लोगों में खौफ है। बुधवार को देर रात सीमा के नजदीक (पाक की ओर) लोगों को तेज चमचमाती लाल लाइटें दिखीं। इससे लोगों में दहशत कायम है।





लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है लेकिन लोगों ने पूरी रात दहशत में गुजारी। बुधवार रात को सीमा से सटे गांवों में ड्रोन के संग-संग तेज चमकती लाल लाइटों के कारण बुधवार रात को खलबली मची रही। सीमा के नजदीक के गांव चांदीवाला, हजारा सिंह और टेंडीवाला के लोगों के मुताबिक रात 8:30 बजे के करीब पाक क्षेत्र में तेज लाल रोशनी की लाइटें दिखी गईं। लोगों का कहना है कि यह लाल रोशनी पाकिस्तानी ड्रोन के थे।

सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और तफ्तीश शुरू कर दी। फिरोजपुर एसपी (मुख्यालय) गुरमीत सिंह चीमा, एसपी (डी) अजयराज सिंह ड्रोन दिखने के मामले में लगातार अपडेट ले रहे हैं और बीएसएफ के अफसर भी पूरे मामले को गंभीरता से ले रहे हैं।

बॉर्डर से सटे गांवों में पिछले तीन दिनों से गांव वाले रातभर जागने को मजबूर हैं। सोमवार की रात से ड्रोन देखने का मामला शुरू हुआ जो बुधवार रात तक जारी रहा। सोमवार को जब ड्रोन देखे जाने की सूचना मिली थी तभी सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पुलिस के साथ रात को ही गांवों में संयुक्त तलाशी अभियान चलाया था।

Comments

Most Popular

To Top