North India

ड्रग कनेक्शन : हेड कांस्टेबल गिरफ्तार, थानेदार सस्पेंड

पंजाब में ड्रग कनेक्शन

जलंधर। पंजाब में सरकार बदलने के साथ ‘उड़ता पंजाब’ पर शिकंजा कसने लगा है। यहाँ नशे के कारोबार में लगे लोगों की धरपकड़ के दौरान वर्दीधारी भी इस काम में लगे पाए गए हैं। जलंधर में नशे की खेप सहित जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें एक हेड कांस्टेबल और दूसरा प्राइवेट स्कूल में टीचर है। ख़ास यह कि गिरफ्तार टीचर का पिता भी पुलिस इन्स्पेक्टर है। इस बीच फगवाड़ा जिले के एक एसएचओ को नशे के एक कारोबारी को संरक्षण देने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है।





शनिवार को जलंधर पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान स्विफ्ट कार सवार दो युवकों को 2 किलो अफीम और 20 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपी भोगपुर थाना क्षेत्र के मेहंदीपुर का रहने वाला पवित्र सिंह जलंधर में ही सीआईडी विभाग में हेड कांस्टेबल है जबकि पकड़ा गया दूसरा आरोपी अमनप्रीत सिंह पुलिस इन्स्पेक्टर का बेटा है। यह जानकारी एसएसपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने दी। भुल्लर ने बताया कि दोनों आरोपी पहले भी नशे की तीन-चार खेप मंगवाकर बेच चुके हैं।

इस बीच फगवाड़ा जिले के सतनामपुरा पुलिस स्टेशन के SHO सुलखान सिंह को नशे का कारोबार करने वाले तरुण कुमार को संरक्षण देने के आरोप में कपूरथला के SSP संदीप शर्मा ने निलंबित कर दिया है। सुलखान के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत 20 हजार रूपये रिश्वत लेने का मुकदमा दर्ज किया गया है। आईजी एलके यादव ने डीएसपी देवदत्त शर्मा को सुलखान के खिलाफ मामले की जांच सौंपी थी। आईजी ने बताया कि तरुण को भी मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Comments

Most Popular

To Top