North-Central India

दिल्ली पुलिस के 23 इंस्पेक्टर्स का हुआ तबादला

दिल्ली-पुलिस

नई दिल्ली दिल्ली पुलिस ने बृहस्पतिवार को के 23 इंस्पेक्टरों के तबादले कर दिए इनमें से कुछ ही नए इंस्पेक्टर्स को थानाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उधर, हाल ही में जिन छह थानों में तैनात थानाध्यक्षों के खिलाफ की अलग अलग मामलों में दोषी पाए जाने पर विभागीय कार्रवाई की गई थी। उनके स्थान पर कोई नई तैनाती नहीं की गई है।





मुख्यालय द्वारा जारी सूची के मुताबिक: ग्रेटर कैलाश थाने में तैनात थानाध्यक्ष दिलीप सिंह को हटाकर द्वितीय बटालियन भेजा गया है। मधु विहार थाने के थानाध्यक्ष मनीष जोशी को ग्रेटर कैलाश का थानाध्यक्ष, दक्षिण जिला के इंस्पेक्टर विक्रमजीत सिंह को मधु विहार का थानाध्यक्ष व शाहदरा जिले में तैनात इंस्पेक्टर संजय शर्मा को विवेक विहार थाने का थानाध्यक्ष बनाया गया है। कल्याणपुरी थाने में तैनात थानाध्यक्ष नरेंद्र सिंह को लाइसेंसिंग, स्पेशल ब्रांच में तैनात लेखराज सिंह को थानाध्यक्ष कल्याणपुरी, उत्तर-पश्चिम जिले में तैनात प्रमोद गुप्ता को थानाध्यक्ष जहांगीरपुरी, करोलबाग थाने में तैनात एटीओ दया सागर को थानाध्यक्ष सोनिया विहार, स्पेशल सेल में तैनात संजय कुमार को बाड़ाहिंदू राव थाने का थानाध्यक्ष, निजामुद्दीन थाने में तैनात थानाध्यक्ष जरनैल सिंह को क्राइम ब्रांच में भेज दिया गया है।

वहीं, दूसरी तरफ दरियागंज थाने में तैनात थानाध्यक्ष सतेंद्र मोहन को वहां से हटाकर निजामुद्दीन थाने का थानाध्यक्ष बनाया गया है। वह लंबे समय से मध्य जिला में तैनात थे। कश्मीरी गेट थाने में तैनात थानाध्यक्ष मंगेश को दरियागंज का थानाध्यक्ष, कश्मीरी गेट मेट्रो थाने में तैनात देवेंद्र कुमार को कश्मीरी गेट थाना, विजय विहार थाने में तैनात एटीओ कंचन लाल को कश्मीरी गेट मेट्रो थाने का थानाध्यक्ष, लाजपत नगर थाने में तैनात थानाध्यक्ष किशन पाल को यातायात पुलिस, कनॉट प्लेस थाने में तैनात थानाध्यक्ष पंकज मलिक को लाजपत नगर का थानाध्यक्ष, लाहौरी गेट थाने में तैनात थानाध्यक्ष विनोद नारंग को कनॉट प्लेस का थानाध्यक्ष बनाया गया है।

देशबंधु गुप्ता रोड थाने में तैनात थानाध्यक्ष अमित इस्सर को थानाध्यक्ष लाहौरी गेट, पुल प्रहलादपुर थाने में तैनात एटीओ महेंद्र सिंह को देशबंधु गुप्ता रोड थाने का थानाध्यक्ष, कश्मीरी गेट थाने में तैनात इंस्पेक्टर इंवेस्टिगेशन अनिल कुमार पांडे को नेहरु प्लेस मेट्रो थाने का थानाध्यक्ष, यातायात पुलिस में तैनात अजय कुमार सिंह को जीटीबी इंक्लेव का थानाध्यक्ष व जीटीबी इंक्लेव के थानाध्यक्ष मंजीत तोमर को यातायात में भेज दिया गया है।

Comments

Most Popular

To Top