Police

दिल्ली पुलिस मुख्यालय के 10वीं मंजिल से कूदकर ACP ने की खुदकुशी

ACP प्रेम बल्लभ

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस हेडक्वॉर्टर की 10वीं मंजिल से कूदकर एसीपी स्तर के एक अधिकारी ने खुदकुशी कर ली। मीडिया खबरों के मुताबिक एसीपी प्रेम बल्लभ (55) ने गुरुवार सुबह दिल्ली पुलिस मुख्यालय से छलांग लगा दी। उन्होंने आत्महत्या करने का मन क्यों बनाया, अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है।





एसीपी प्रेम बल्लभ दिल्ली पुलिस की अपराध एवं यातायात इकाई में कार्यरत थे। फिलहाल दिल्ली पुलिस की तरफ से इस बारे में कोई बयान जारी नहीं हुआ है।

सूत्रों के मुताबिक प्रेम बल्लभ का दफ्तर पुलिस मुख्यालय की 10वीं मंजिल पर था। सुबह करीब 10 बजे वह दफ्तर आए और कुछ देर बाद ऑफिस की खिड़की से अचानक नीचे कूद गए। दफ्तर में मौजूद कर्मचारी इससे पहले कुछ समझ पाते, वह छलांग लगा चुके थे। मुख्यालय के मेन गेट के रास्ते में गिरे और उनकी मौत हो गई। शव को देख ऑफिस आ रहे सारे कर्मचारी हैरान थे। मामले की जानकारी पीसीआर को दी गई और फिर आईपी एस्टेट थाना पुलिस मौके-ए-वारदात पर पहुंच गई।

पुलिस के अनुसार, प्रेम बल्लभ स्पेशल सीपी आर्म्ड पुलिस के दफ्तर में पीए के तौर पर भी रह चुके थे। पुलिस ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच जारी है। उन्होंने आत्महत्या क्यों की, यह जांच का विषय है। सुसाइट के पीछे की वजह पारिवारिक है या विभागीय, इस मामले पर भी तफ्तीश की जा रही है।

Comments

Most Popular

To Top