North India

CRPF कैम्प पर हमला करने वाले बाहर के : DGP

डीजीपी-एसपी-वैद्य

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक एसपी वैद्य ने मीडिया को बताया कि सीआरपीएफ कैम्प पर हमला करने वाले आतंकी जम्मू-कश्मीर के नहीं थे। उन्होंने कहा कि आतंकियों और उन संगठनों की पहचान की कोशिश की जा रही है जो इस हमले में शामिल हैं। 45 बटालियन केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) द्वारा जवाबी कार्रवाई में सतर्कता और बहादुरी के लिए भारतीय सेना और पुलिस बल की सराहना की।





आतंकी हमला

45 बटालियन सीआरपीएफ (CRPF) के कैम्प पर हमले के बाद मारे गए आतंकियों के पास से बरामद हथियार

CRPF ने नाकाम किया उड़ी जैसा हमला, 4 आतंकी ढेर, ‘भारत माता की जय’ के लगे नारे

उन्होंने कहा कि आतंकी यहां तबाही के इरादे से आए थे, लेकिन हमारे सशस्त्र बलों ने प्रभावी ढंग से जवाब दिया। जब आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की तो सेना के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। फायरिंग खत्म होने के बाद मौके से 4 आतंकियों के शव बरामद किए गए। हम यह पहचानने की कोशिश कर रहे है कि ये आतंकवादी कौन थे और किस संगठन से संबंधित थे। पुलिसकर्मियों और सुरक्षाबलों को मौके पर भेजा गया।

सीआरपीएफ कैम्प पर हमला नाकाम

आतंकियों के पास से बरामद हथियार और गोला बारूद

इस बीच, सीआरपीएफ के महानिदेशक आरआर भटनागर ने कहा कि आतंकवादी ऑटोमेटिक ग्रेनेड और अन्य हथियारों से लैस थे। उनका इरादा शिविर में घुसकर भारी नुकसान पहुंचाने का था। यह हमारे सैनिकों की सतर्कता थी जिसकी बदौलत आतंकियों को परिसर में घुसने से रोक दिया गया। हमने बिना कोई नुकसान उठाए उन आतंकियों का खात्मा किया।

Comments

Most Popular

To Top