North-Central India

इस सांसद के बिगड़े बोल, ASP को दी खाल खिंचवाने की धमकी

प्रियंका-सिंह-रावत

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी सभी मंत्री, नेता व कार्यकर्ताओं से विनम्रता व संयम बरतने की बात कहते हैं, लेकिन कुछ लोगों पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा है। ताजा मामला बाराबंकी का है जहां बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत की जुबान ऐसी फिसली कि उन्होंने एक पुलिस अधिकारी को खाल खिंचवाने की धमकी दे डाली।





सांसद प्रियंका रावत ने बाराबंकी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये धमकी दी। उन्होंने एडिशनल एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह को भ्रष्ट और प्रॉपर्टी डीलर करार दिया। साथ ही उन पर और कई गंभीर आरोप लगाए। बीजेपी सांसद ने यहां तक कह डाला कि पिछली सरकार में जितनी मलाई खाई है, सब निकलवा लेंगे। साथ ही खाल भी खिंचवा लेंगे।

सिफारिश नहीं मानी तो सांसद हुईं नाराज!

एडिशनल एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह

एडिशनल एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह

बताया जा रहा है कि हत्या के एक मामले में बीजेपी सांसद प्रियंका रावत ने एडिशनल एसपी से सिफारिश की थी। दावा है कि एडिनशनल एसपी ने उनकी सिफारिश मानने से इनकार कर दिया। जिसके बाद वह भड़क गईं। प्रियंका रावत इतनी नाराज हो गईं कि अपना आपा ही खो बैठीं और मीडिया के सामने ही एडिशनल एसपी की खाल खिंचवाने की धमकी देने लगीं।

नसीहत को किया नजरअंदाज

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी बीजेपी सांसदों को ये नसीहत दे चुके हैं कि अधिकारियों पर काम के लिए दबाव न बनाएं। साथ ही वह ट्रांसफर के चक्कर में न पड़ें। दूसरी तरफ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और डीजीपी सुलखान सिंह भी बार-बार अधिकारियों को बिना दबाव के काम करने के निर्देश दे रहे हैं। ऐसे में बीजेपी सांसद का एक पुलिस अधिकारी को इस तरह धमकी देना सीधे तौर पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के निर्देशों की अवहेलना दर्शाता है।

Comments

Most Popular

To Top