North-Central India

महिला दरोगा की पिटाई, पूर्व MLA के बेटे समेत 3 धरे गए

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पुवायां सीट से बीजेपी प्रत्याशी पूर्व विधायक चेतराम के बेटे और उसके दो साथियों को एक महिला दरोगा और साथी कॉन्स्टेबल की लाठी-डंडों से पिटाई करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। चेतराम पुवायां विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार भी हैं।





पुलिस अधीक्षक किशोर ने बताया कि चालक वाहन के कागजात नहीं दिखा सका, मगर उसे जाने दिया गया। कुछ ही देर बाद एक लग्जरी गाड़ी में सवार कई लोग आये और दरोगा सुषमा, कॉन्स्टेबल मलिक को लाठी-डंडों से पीटने लगे, जिससे वे दोनों घायल हो गये। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर पूर्व विधायक के पुत्र अनुज, उसके दोस्तों अभिषेक और मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि दरोगा सुषमा यादव और कॉन्स्टेबल अजय मलिक बुधवार रात टाउन हाल चौराहे पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक वाहन को रोका उसके चालक ने खुद को पूर्व विधायक चेतराम का बेटा बताया। चालक वाहन के कागजात नहीं दिखा सका, मगर उसे जाने दिया गया।

कुछ ही देर बाद एक लग्जरी गाड़ी में सवार कई लोग आये और दरोगा सुषमा, कॉन्स्टेबल मलिक को लाठी-डंडों से पीटने लगे, जिससे वे दोनों घायल हो गये। पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर पूर्व विधायक के पुत्र अनुज और उसके दोस्तों अभिषेक और मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Comments

Most Popular

To Top