North-Central India

सिर्फ बाजुओं में ही नहीं इसकी आवाज में भी है दम, नुसरत फ़तेह अली खान को दी टक्कर

नई दिल्ली। उत्तराखंड पुलिस के सिपाही बीरेंद्र ग्वाल ने 28 फरवरी के बाद से अपनी आवाज के दम पर सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया हैं। उनके अपलोड गीत को सुनने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। इससे उत्साहित बीरेंद्र मौका मिलने पर लोकगीतों को भी अपनी आवाज देने की तैयारी में हैं।





पिथौरागढ़ के बलुवाकोट निवासी बीरेंद्र ग्वाल देहरादून जिले के रायवाला थाने में सिपाही के पद पर तैनात हैं। 28 फरवरी के बाद बीरेंद्र ने अचानक सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

दरअसल 28 फरवरी को बीरेंद्र ग्वाल ने मशहूर सूफी गायक नुसरत फतेह अली खान का गाया मेरे रश्क ए कमर… गीत को अपनी आवाज में रिकॉर्ड करके फेसबुक पर अपलोड किया था। उनकी आवाज को शुरुआती तीन-चार घंटे में दोस्तों का थोड़ा बहुत रिस्पांस आया। मगर इसके बाद अचानक इस वीडियो को देखने-सुनने वालों की संख्या बढ़ती गई।

तीन मार्च की शाम तक 91,182 लोग इस वीडियो को देख-सुन चुके हैं, जबकि 1,500 से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर भी किया है। इस बारे में बीरेंद्र का कहना है कि दोस्तों के लिए गीत गाकर फेसबुक में डालता रहता हूं, ताकि उनकी आवाज ज्यादा लोगों तक पहुंच सके। यह वीडियो अपने दोस्तों के लिए फेसबुक में डाला था। लेकिन इतने लोग उनकी आवाज को पसंद करेंगे, इस पर यकीन नहीं हो रहा है।

Comments

Most Popular

To Top