Police

बारामूूला पुलिस अनाथ बच्चों के चेहरे पर इस तरह बिखेर रही है मुस्कान

श्रीनगर। भारतीय सेना जहां सीमा पर आतंकवाद से निपटने के लिए हर दम तत्पर रहती है वहीं कश्मीर घाटी में लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात पुलिस वादी में लोगों के बीच शांति सौहार्द और मधुरता कायम रखने में हमेशा आगे रहती है। इसी सिलसिलें में पुलिस ने अनाथ बच्चों को इफ्तार-डिनर पार्टी दी।





स्थानीय लोगों के बीच मेलजोल, और घाटी के माहौल को खुशनुमा बनाए रखने के लिए पुलिस हरसंभव प्रयासरत रहती है। इसी सिलसिले में बारामूला पुलिस ने राहत घर तंगमर्ग (Rahat Ghar Tangmarg) की अनाथ बालिकाओं के लिए रमजान के इस पवित्र माह में इफ्तार डिनर का आयोजन किया। बारामूला पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें बच्चे पुलिस के साथ इफ्तार-डिनर पार्टी में शिरकत करते नजर आ रहे हैं।

इससे पहले भी मई माह में पुलिस अधिकारियों ने बच्चों के चेहरों पर मुस्कान लाने और उनके दिन को खुशियों से सराबोर करने के लिए Baitul-FalahYateem Trust,Pattan के अनाथ बच्चों तथा ब्लाइंड स्कूल बारामूला के दिव्यांग बच्चों के लिए भी इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था।

पुलिस के मुताबिक इस तरह के आयोजन जहां लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाते हैं। वहीं पुलिस के प्रति उनकी सोच सकारात्मक बनती है। जम्मू-कश्मीर पुलिस अक्सर यहां बच्चों की प्रतिभाओं को निखारने और घाटी के लोगों के बीच तालमेल बढ़ाने के लिए विभिन्न प्रकार के आयोजन करती रहती है।

Comments

Most Popular

To Top