Police

मुंबई पुलिस की मुहिम से जुड़े ‘सिंघम’, किया सचेत

मुंबई पुलिस

मुंबई। फिल्म ‘सिंघम’ में ईमानदार पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में अपनी अदायगी का लोहा मनवा चुके अजय देवगन निजी जिंदगी में खुद पुलिस बल का बहुत सम्मान करते हैं। हाल ही में अजय देवगन मुंबई पुलिस के नए सुरक्षा अभियान के साथ जुड़े हैं। इस अभियान के तहत अजय देवगन ने मुंबई पुलिस के कमिश्नर दत्तात्रेय पडसलगीकर (Dattatray Padsalgikar) से भी उनके कार्यालय में मुलाकात की।





  • मुंबई पुलिस ने इस बाबत एक साइबर हेल्प लाइन नंबर (9820810007) भी जारी किया है, जिसमें इस तरह की कॉल्स आने वालों के खिलाफ शिकायतें दर्ज कराई जा सकती हैं।

बताया जाता है कि इस मुलाकात के दौरान सोशल मीडिया पर बढ़ते साइबर क्राइम से निपटने के लिए मुंबई पुलिस के नए अभियान से अजय देवगन ने जुड़ने का फैसला किया। पुलिस चीफ से मुलाकात के बाद अजय ने मीडिया वालों से बातचीत करते हुए कहा कि इस अभियान से जुड़ना उनके लिए गौरव और सम्मान की बात है। अजय ने साथ ही एक वीडियो जारी करके लोगों से इस अभियान को सफल बनाने के लिए मुंबई पुलिस के साथ सहयोग करने की अपील की।

अजय देवगन ने लोगों से साइबर क्राइम करने वाले अपराधी गिरोह से सावधान रहने की अपील करते हुए कहा कि किसी को फोन पर अपने बैंक अकाउंट से संबंधित कोई जानकारी नहीं दें, इससे ये गिरोह आपकी जमा पूंजी पर हाथ साफ कर सकते हैं।

Comments

Most Popular

To Top