Police

तमिलनाडु में लश्कर के 6 आतंकियों के घुसने की खुफिया जानकारी के बाद अलर्ट जारी

तमिलनाडु में अलर्ट
सौजन्य- गूगल

चेन्नई। खुफिया एजेंसियों ने तमिलनाडु में आतंकियों के घुसने की जानकारी के बाद राज्य के सुरक्षा तंत्र को अलर्ट कर दिया है। गुरुवार की रात खुफिया एजेंसियों ने चेतावनी दी कि लश्कर-ए-तैयबा के 06 आतंकी कोयंबटूर में घुस चुके हैं।





खुफिया इनपुट में पड़ोसी देश श्रीलंका से आतंकी घुसने की जानकारी दी गई है और संभवत: तमिलनाडु या फिर केरल में हमले कर सकते हैं। जिसके बाद तमिलनाडु के गृह विभाग की ओर से राज्य को पूरी तरह अलर्ट कर दिया गया है।  चेन्नई और कोयम्बटूर पुलिस कमिश्नर ने इस बात की तस्दीक की है कि अलर्ट किया चुका है और तमिलनाडु के सभी प्रमुख शहरों में सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

पुलिस सूत्रों ने खुफिया अलर्ट के बारे में बताते हुए कहा कि एक आतंकी पाकिस्तान का है जबकि 05 अन्य श्रीलंका से हैं। सभी आतंकी समुद्री रास्ते से घुसे हैं। पाक आतंकी की पहचान इलियास अनवर के तौर पर हुई है। मॉल्स, रेलवे स्टेशनों, बस स्टैंड और सार्वजनिक जगहों पर सुरक्षा कड़े कर दिए गए हैं।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते बैंगलुरु को हाई अलर्ट पर रखा गया था। समुद्री रास्ते आतंकियों के घुसने की रिपोर्ट के बाद भारतीय नौसेना को पश्चिमी और पूर्वी समुद्री छोर पर अलर्ट पर रखा गया है।

Comments

Most Popular

To Top