North-Central India

3 जवानों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, एक जवान की 14 दिन पहले हुई थी शादी

सोनीपत सड़क हादसा

रोहतक। हरियाणा के सोनीपत जिले में सोमवार को सिसाना गांव के पास एक कार और ट्रॉली के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें कार में सवार 3 दोस्तों की मौत हो गई। चौथा दोस्ता गंभीर रूप से घायल है। हादसे में मारे गए तीनों दोस्त एक ही गांव के रहने वाले थे। इनमें दो सीआरपीएफ के और तीसरा बीएसएफ का जवान था।





इस दुर्घटना में मारे गए एक जवान की शादी महज 14 दिन पहले हुई थी और दूसरा जवान अपने बेटे की छठी भी नहीं मना पाया था। ये दर्दनाक हादसा उस वक्त हुआ जब ये चारों दोस्त किसी बरात से लोट रहे थे। घटना सोनीपत-रोहतक रोड पर सिसाना गांव के पास स्थित टी-प्वाइंट की है। पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रॉली और कार के बीच आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई।

हादसे में कार को चला रहा सोनीपत के गांव समचाना निवासी सतीश घायल हो गया, दूसरी तरफ इसके साथ कार में बैठे तीनों दोस्तों की मौत हो गई। खबर के मुताबिक ये सभी बरोदा गांव में एक बरात से लौट रहे थे। जख्मी हालत में इन सभी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से रोहतक पीजीआई भेज दिया गया। पीजीआई में डॉक्टर्स ने प्रदीप, नवीन और सोमबीर को मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल हादसे में बचे सतीश का इलाज चल रहा है।

बहरहाल, डेड बॉडीज को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ट्रॉली के ड्राइवर की तलाश में जुटी है।

Comments

Most Popular

To Top