Police

रांची में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में झारखंड जगुआर के 2 जवान शहीद

झारखंड जगुआर
फाइल फोटो

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के दशम इलाके में नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में झारखंड जगुआर के 02 जवान शहीद हो गए। अलावा इसके कई अन्य सुरक्षाकर्मियों को भी गोलियां लगी हैं। इलाके में नक्सलियों के आने की सूचना के बाद सर्च ऑपरेशन चल रहा था। जख्मी जवानों को रांची के मेडिका अस्पताल लाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। शहीद जवानों के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स लाया गया है।





नक्सलियों को गिरफ्त में लेने के लिए सुरक्षाबलों के जरिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान रांची में नक्सलियों के साथ मुठेभेड़ में झारखंड जगुआर के 02 जवान शहीद हो गए हैं। शहीद जवानों के नाम कंचन प्रसाद महतो और अखिलेश राम है। नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में जवान अखिलेश राम गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई। उन्हें 03 गोलियां लगीं थीं।

मीडिया खबरों के मुताबिक पुलिस को खुफिया सूचना मिली थी कि रांची-खूंटी सीमा के डाकापीढ़ी जंगल इलाके में नक्सली दस्ते की मूवमेंट देखी गई है। जिसके बाद झारखंड जगुआर की टीम को उस क्षेत्र में भेजा गया। इस ऑपरेशन के वक्त झारखंड जगुआर के 02 जवान शहीद हो गए।

Comments

Most Popular

To Top