North-Central India

दिल्ली पुलिस के 14 सीनियर अफसरों का तबादला

दिल्ली पुलिस हेडक्वॉर्टर

नई दिल्ली। उपराज्यपाल ने दिल्ली पुलिस के 14 अफसरों का फेरबदल किया है। नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के डीसीपी डॉ. ए.के. सिंग्ला को क्राइम ब्रांच भेजा गया है, वहीं ईस्ट दिल्ली के डीसीपी ओमबीर सिंह बिश्नोई का तबादला विजिनेंस में किया गया है।





मिजोरम से आए शंखधर मिश्रा को पीसीआर से बतौर डीसीपी तैनात किया गया है, वहीं वेस्ट दिल्ली के एडिशनल डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर को नॉर्थ ईस्ट दिल्ली का डीसीपी बनाया गया है। दिल्ली मैट्रो के डीसीपी पंकज कुमार सिंह को पूर्वी दिल्ली की कमान सौंपी गई है। अरुणाचल से आए डॉ. ए. कोअन को ट्रैफिक पुलिस का जिम्मा दिया गया है। लक्ष्यदीप से आईं बेनिता मेरी को एसटेबलिशमेंट में, मिजोरम से आए दीपक गौरी को दिल्ली मेट्रो की कमान सौंपी गई है।

राष्ट्रपति भवन में तैनात अडिशनल डीसीपी विक्रम पोरवाल को रिक्रूटमेंट में बतौर डीसीपी तैनात किया गया है। इनके अलावा दमन, दीव और दादर नागर हवेली से आए समीर शर्मा को वेस्ट डिस्ट्रिक्ट में अडिशनल डीसीपी बनाया गया है। मधु विहार के एसीपी राजीव कुमार को प्रमोट कर शाहदरा जिले और एसीपी (सीलमपुर) शशांक जायसवाल को प्रमोट कर नॉर्थ-ईस्ट जिले में अडिशनल डीसीपी के तौर पर तैनात किया गया है। शाहदरा के डीसीपी संजय कुमार को सिक्यूरिटी में और नॉर्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के अडिशनल डीसीपी संदीप बयाला को पीएम सिक्योरिटी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Comments

Most Popular

To Top