Army

SSB ने जब्त की चीन की बनी 6 करोड़ की ‘डबल टाइगर’

एसएसबी

नई दिल्ली। सशस्त्र सीमा बल (SSB) ने बिहार के अररिया से 900 ग्राम (डबल टाइगर-चीन निर्मित) हेरोइन के साथ लाल बहादुर सरदार को गिरफ्तार किया। वह नेपाल के मोरांग जिले का रहने वाला है। जब्त की गई हेरोइन की कीमत करीब 6 करोड़ आंकी गई है।





बिहार के बथनाहा सशस्त्र सीमा बल की 56वीं वाहिनी को सूचना मिली थी कि सोनमणि गोदाम क्षेत्र से मादक पदार्थों की अवैध तस्करी होने वाली है। इस पर बल के जवानों ने 17/5/2017 व 18/05/2017 की आधी रात को सोनमणि गोदाम क्षेत्र में नाका लगाया। रात के लगभग पौने दो बजे एक संदिग्ध की हरकत दिखाई दी तथा उसे पूछताछ के लिए रोका मगर वह अंधेरे का फायदा उठा भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन जवानों ने उसे धर दबोचा तथा उसकी तलाशी पर उसके पास से एक प्लास्टिक बैग से हेरोइन के दो पैकेट (डबल टाइगर- चीन निर्मित) बरामद हुए।

डबल-टाइगर

चीन निर्मित 900 ग्राम मादक पदार्थ डबल टाइगर जब्त

शुरुआती पूछताछ में उसने बताया कि उसे नेपाल में बैठे मास्टरमाइंड द्वारा भारत में पुलिस स्टेशन-जोगबनी के असीसी घाट ब्रिज पर एक तस्कर को सौंपने के लिए भेजा गया था।

गिरफ्तार किए गए संदिग्ध और जब्त की गई डबल टाइगर हेरोइन को अररिया के जोगबनी पुलिस स्टेशन के तहत आउट पोस्ट- सोनमणि गोदाम को सौंप दिया। पुलिस द्वारा पूछताछ में कई अन्य मादक पदार्थों की तस्करी के मामलों की जानकारी मिलने का रास्ता साफ हो गया है।

Comments

Most Popular

To Top