CRPF

J&K: सीआरपीएफ कैंप पर हमला, जवाबी कार्रवाई के बाद आतंकी फरार

भारतीय सेना
फाइल फोटो

जम्मू। आतंकियों ने त्राल क्षेत्र में सोमवार-मंगलवार की मध्य रात्रि को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) कैंप पर फायरिंग की। जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद आतंकी भाग निकले। इसके बाद जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया।





खबर के मुताबिक त्राल के मडुरा गांव में स्थित कैंप में जवानों को क्षति पहुंचाने के लिए आतंकियों ने रात के अंधेरे में कैंप पर यूजीबीएल ग्रेनेड दागे और गोलियां भी चलाईं। सतर्क जवानों ने बिना पल गवाएं उस ओर जवाबी कार्रवाई की जहां से आतंकी गोलियां बरसा रहे थे। लेकिन अंधेरे का फायदा उठा कर आतंकी भाग निकले।

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में त्राल के मडुरा गांव में सीआरपीएफ की 180 बटालियन का कैंप है। रात करीब 12:10 बजे आतंकियों ने कैंप पर हमला कर दिया। हमले में किसी नुकसान की सूचना नहीं है। निशाना ग्रेनेड से दागा गया पर यह हवा में ही फट गया। दोनों तरफ से करीब 05 मिनट तक गोलियां चलीं।

सीआरपीएफ ने रात को ही पूरे इलाके को घेर लिया था। सेना और स्थानीय पुलिस की मदद से क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया गया। तीन महीनों के दौरान त्राल में सुरक्षा बलों के कैंप पर यह छठा हमला है।

 

Comments

Most Popular

To Top