Forces

ITBP जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारी

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में नक्सल मोर्चे पर तैनात भारत तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) के एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।





मीडिया खबरों के मुताबिक ITBP जवान गन सिंह वाहन शाखा में पदस्थापित था। वह वाहन चालक था। खबरों के मुताबिक वह मोहला क्षेत्र में तैनात  गन सिंह ने वाहन में बैठकर अपनी सर्विस राइफल अपने माथे से टिकाकर खुद को गोली मार ली। गन सिंह की वहीं मौत हो गई। बताया जाता है कि महाराष्ट्र के जलगांव का निवासी गन सिंह सोमवार की रात को ITBP हेडक्वार्टर कर्नाटक से लौटा था।

एक वेबसाइट के मुताबिक गन सिंह अपने मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था। अचानक गोली चलने की आवाज आई। आसपास मौजूद जवान दौड़कर आए तो देखा गन सिंह ने खुद को गोली मार ली है। गन सिंह ने वहीं दम तोड़ दिया। आत्हमहत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। हालांकि पुलिस तमाम पहुलओं की जांच कर रही है। पोस्ट मार्टम के लिए गन सिंह का शव राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया गया है। पोस्ट मार्टम के बाद उनका शव उनके गांव भेजने की तैयारी की जा रही है।

Comments

Most Popular

To Top