Paramilitary Force

शिकायत पर होटल मालिक ने तोड़े 2 जवानों के हाथ

रोहतक। हाल ही में दिल्ली रेल मेट्रो कार्पोरेशन में तैनात पैरामिलिट्री फोर्स के दो जवानों के साथ एक होटल मालिक ने 12 लोगों के साथ मिलकर मार पीट की। जवानों का कसूर इतना था कि उन्होंने होटल मालिक से चटनी के खराब होने की शिकायत कर दी और इसके बदले में दही की मांग की थी।





दिल्ली मेट्रो में कार्यरत हैं जवान

जवान कृष्ण और विनोद कुमार रोहतक के मायना निवासी हैं और दिल्ली मेट्रो में पैरा मिलिट्री सुरक्षा के जवान के रूप तैनात हैं। दोनों ही अपने वाहन से ड्यूटी पर जा रहे थे। सुबह के समय वे नाश्ता करने के लिए झज्जर बाइपास स्थित एक होटल में ठहरे। एक अखबार में दिए अपने बयान में जवानों ने कहा है कि जब वे नाश्ता करने बैठे तो उन्हें परांठे के साथ सर्व की गई चटनी का स्वाद कुछ अटपटा लगा। उन्होंने होटल कर्मचारी से चटनी के खराब होने की बात कही और उसकी जगह पर दही की मांग की। लेकिन होटल के कर्मचारी ने दही देने से मना कर दिया और अभद्र भाषा में बात की।

नाश्ते को लेकर हुआ विवाद

इस बात की शिकायत होटल मालिक से की तो उसने भी ठीक से बात नहीं की। इस पर जवानों ने कहा की वह खाने का पैसा दे रहे हैं फ्री में नहीं खा रहे। इस बात पर दोनों पक्षों में हाथापाई शुरू हो गई। उधर से होटल मालिक ने अपने करीब 12 लोगों को एकत्रित कर लिया और दोनों की पिटाई कर दी। घायल होने के बाद दोनों ने किसी तरह से अपनी जान बचाई और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पीजीआई में भर्ती कराया।

Comments

Most Popular

To Top