CRPF

प्रधानमंत्री मोदी की विशेष सुरक्षा में CRPF के ‘स्पेशल- 500’ पहुंचे बस्तर

सीआरपीएफ के स्पेशल- 500
CRPF के स्पेशल फोर्स (सौजन्य- गुगल)

रायपुर। छत्तीसगढ़ में होने वाले कार्यक्रम के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में तैनात होने वाले ‘विशेष कमांडो’ का दस्ता सोमवार देर रात बस्तर पहुंच गया। आज (मंगलवार) जवानों को बीजापुर में तैनात किया जाएगा। सीआरपीएफ के स्पेशल- 500 जवानों का दस्ता राजधानी रायपुर पहुंचा और आला अफसरों से चर्चा के बाद जवानों को बस्तर जिला के लिए रवाना कर दिया गया। सीआरपीएफ के जवानों के साथ आला अधिकारियों की एक टीम भी साथ में रवाना हुई।





एक वेबसाइट में छपी खबरों के मुताबिक उच्च पदस्त सूत्रों की मानें तो पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले स्पेशल जवानों के दस्ता को कार्यक्रम से चार दिन पहले तैनात किया जाता है। यह दल कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा को चाक-चौबंद करता है।

कहा जा रहा है कि प्रदेश पुलिस और स्थानीय फोर्स के साथ तालमेल बैठाते हुए प्रधानमंत्री की सुरक्षा का घेरा तैयार किया जाता है। बीजापुर में 10 हजार जवानों को पहले से ही तैनात कर दिया गया है। इसके साथ ही सभास्थल जांगला के लिए पुलिस और सीआरपीएफ ने संयुक्त रूप से योजना तैयार कर लिया है। बस्तर आईजी विवेकानंद सिन्हा ने कहा कि बीजापुर सहित पीएम के सभी कार्यक्रम स्थल के लिए कड़े सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं।

Comments

Most Popular

To Top