CRPF

पुलिस अधिकारियों ने CRPF अफसरों को दिए जरूरी टिप्स

सीआरपीएफ

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में मंगलवार को पुलिस और सीआरपीएफ के ट्रेनी अफसरों की एक बैठक हुई। इस बैठक में सीआरपीएफ के ट्रेनी अधिकारियों को घाटी के हालात और पुलिस के साथ मिलकर काम करने के जरुरी टिप्स दिए गए। मीटिंग के दौरान पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौजूद रहे।





पुलिस हेडक्वार्टर में हुई इस बैठक में जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी डॉ. एस.पी वैद्य ने युवा सीआरपीएफ अधिकारियों से कहा कि जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ बेहतर तालमेल मिल-जुलकर काम करने का अच्छा उदाहरण हैं। दोनों बल घाटी में आतंकवाद के खात्मे और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए एकजुट होकर काम करते हैं। बता दें कि इस बैठक में सीआरपीएफ के 48वीं बैच के अधिकारी मौजूद थे।

कानून-व्यवस्था बनाए रखने और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई के लिए जरुरी टिप्स के साथ साथ सीआरपीएफ अधिकारियों को जम्मू कश्मीर की जनता से भी बेहतर संवाद बनाए रखने की हिदायत दी गई। मीटिंग के बाद सीआरपीएफ के ट्रेनी अधिकारियों ने पुलिस अधिकारियों का शुक्रिया अदा किया।

बैठक के दौरान जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैद्य के अलावा, आईजी मुनीर खान, आईजी सीआईडी एजी मीर, डीआईजी सीआरपीएफ नरेन्द्र पॉल सहित कई अधिकारी मौजूद थे।

Comments

Most Popular

To Top