CRPF

CRPF ने जिंदा पकड़ा आतंकी, कबूलनामे का वीडियो वायरल

सीआरपीएफ

जम्मू। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में जिंदा पकड़े गए आतंकी के कबूलनामे का वीडियो सामने आया है। अनंतनाग में एक बैंक में घुसने की कोशिश के दौरान यह आतंकी सीआरपीएफ के हत्थे चढ़ गया था, हालांकि दूसरा आतंकी भागने में कामयाब हो गया था। पकड़े गए आतंकी की पहचान मुनीर अहमद के तौर पर हुई है। मुनीर ने अपने साथी का नाम राजा बताया है।





वीडियो में पुलिस के सवालों के जवाब में मुनीर बता रहा है कि राजा ने उसे जवानों के हथियार छीनने को कहा था और ऑर्डर न मानने की सूरत में जान से मारने की धमकी दी थी।

मुनीर ने कहा कि राजा ने मुझसे कहा कि हथियार छीनो नहीं तो मैं मार दूंगा। फायरिंग के दौरान वह भाग निकला। राजा के पास एक पिस्तौल थी। आतंकी ने कहा कि ग्वारीपुरा से किराए की टाटा सूमो में सवार होकर अनंतनाग पहुंचे। बैंक लूट को अंजाम देकर इसी गाड़ी से वापस भागने की प्लानिंग थी।

उल्लेखनीय है कि बैंक में घुसने के दौरान इन आतंकियों की सीआरपीएफ की टीम से झड़प हो गई थी जिसके बाद जवान एक आतंकी को जिंदा पकड़ने में सफल रहे। पकड़ा गया आतंकी सीआरपीएफ के एक जवान से बंदूक छीनने की कोशिश कर रहा था। बंदूक तो उसे नहीं मिली उल्टे इस कोशिश में वह जवानों की गिरफ्त में आ गया।

Comments

Most Popular

To Top