CRPF

बौखलाए आतंकियों का CRPF कैंप पर हमला

आतंकी हमला

श्रीनगर। लश्कर कमांडर जुनैद मट्टू की मौत से बौखलाए आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहड़ा क्षेत्र में सीआरपीएफ की 90वीं बटालियन के कैंप पर हमला किया है। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 90वीं बटालियन के अलावा 1 राष्ट्रीय राइफल और जम्मू-कश्मीर पुलिस जुनैद और उसके साथियों को मार गिराने वाले अभियान में शामिल थीं।





ताजा जानकारी के अनुसार हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके का घेराव किया है तथा दोनों ओर से भारी गोलीबारी जारी है। इससे पहले कल दिन में दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले के अरवनी गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में जुनैद मट्टू समेत तीन आतंकी ढेर हो गए थे।

आतंकी हमला

बिजबेहड़ा क्षेत्र में सीआरपीएफ की 90वीं बटालियन के कैंप पर हमले के बाद अलर्ट जवान

जानकारी के अनुसार आतंकियों ने SICOP (J&K small Scale Industries Development Corporation Limited) बिल्डिंग के पास गोलियां दागीं। यह स्थान करेवा के पास है। बताया जाता है कि हमले के बाद क्षेत्र में स्थानीय लोगों और सुरक्षा बलों के झड़पें शुरू हो गईं। पत्थरबाजों को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े। हालांकि पुलिस के एक प्रवक्ता ने आतंकी हमले की खबरों का खंडन किया है।

अधिकारियों ने अफवाहों और किसी तरह के प्रदर्शन की तीव्रता को रोकने के लिए सुम्बल इलाके में मोबाइल फोन और इंटरनेट की सेवाएं पहले ही बंद कर दी थीं।

Comments

Most Popular

To Top