CRPF

CRPF जवानों से बदसलूकी में पांच उपद्रवी शिकंजे में

आरोपी-गिरफ्तार

श्रीनगर। श्रीनगर संसदीय सीट के उपचुनाव के दौरान सीआरपीएफ के जवानों के साथ मारपीट में शामिल पांच युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस घटना का मुख्य सूत्रधार अभी फरार है, जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।





नौ अप्रैल को मतदान के दिन जिला बड़गाम में चाडूरा के पास करालपोरा में शरारती तत्वों ने सीआरपीएफ के जवानों के साथ दुर्व्यवहार करने के साथ मारपीट की और उन्हें उकसाने के लिए भड़काऊ नारेबाजी भी की। शरारती तत्वों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी तैयार किया और उसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया।

वीडियो में साफ था कि जवानों के पास हथियार होने के बावजूद उन्होंने आपा नहीं खोया और पूरी तरह संयम बनाए रखा। सीआरपीएफ ने गुरुवार को पूरे मामले की जांच करने के बाद सभी आवश्यक तथ्यों संग चाडूरा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी। पुलिस ने इस मामले की छानबीन की और वीडियो की जांच के आधार पर एक अभियान चलाया।

राज्य पुलिस महानिदेशक डॉ. एसपी वैद ने कहा कि हमने 11 लोगों को चिन्हित किया है। पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है, दो अन्य से पूछताछ जारी है, जबकि घटना का मुख्य सूत्रधार और तीन अन्य लोग अभी भी फरार हैं। उनके ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है। वे भी जल्द गिरफ्त में होंगे।

Comments

Most Popular

To Top