CRPF

CRPF के ग्रुप सेंटर में ऐसे मना पर्यावरण दिवस

डॉ-मनु-भटनागर

सोनीपत। विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने लोगों में पर्यावरण के प्रति जागरूकता के मद्देनजर कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें सीआरपीएफ वेलफेयर एसोसिएशन (CWA) की अध्यक्ष डॉ मनु भटनागर और उपाध्यक्ष शालू लखटकिया ने भी लोगों को जागरूक किया। डॉ मनु भटनागर सीआरपीएफ के महानिदेशक आरआर भटनागर की पत्नी हैं और शालू लखटकिया सीआरपीएफ के एडीजी सुदीप लखटकिया की पत्नी हैं।





सीडब्ल्यूए-के-सदस्य

विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर सीआरपीएफ वेलफेयर एसोसिएशन ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा

विश्व पर्यावरण दिवस पर्यावरण को प्रदूषण मुक्त बनाने को लेकर जागरूकता फैलाने के मकसद से मनाया जाता है। डॉ मनु भटनागर इस समारोह की मुख्य अतिथि थीं। मनु भटनागर, शालू लखटकिया और बच्चों ने सोनीपत ग्रुप सेंटर में पौधे लगाते हुए सभी को पर्यावरण को स्वच्छ बनाए रखने में अपना सहयोग देने का सन्देश दिया। Teri के एसोशिएट फेलो मार्तंड शार्दुल ने भी पर्यावरण को कैसे स्वच्छ बनाया जाए इस पर लोगों को विस्तृत जानकारी दी।

पर्यावरण-दिवस

सोनीपत ग्रुप सेंटर में पर्यावरण के मौके पर पौधे लगाते बच्चे

डॉ. मनु भटनानगर ने वेलफेयर के सभी सदस्यों को पर्यावरण दिवस के संबंध में जानकारी दी और प्रोत्साहित किया कि उन्हें भी पर्यावरण को स्वच्छ बनाए रखने में अपना सहयोग देना चाहिए। उन्होंने सरकार द्वारा समय-समय पर पर्यावरण को स्वच्छ बनाए रखने के लिए चलाए जा रहे अभियानों से भी सभी को अवगत कराया। यह समारोह सीआरपीएफ वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा सभी को पर्यावरण को सवच्छ बनाए रखने के उद्देश्य से आयोजित किया गया था।

Comments

Most Popular

To Top