Air Force

चौंकाने वाला वीडियो : CRPF का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त

वायुसेना-का-हेलिकॉप्टर

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में बुधवार को Bell-206 हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, उसमें सवार केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की कोबरा बटालियन के तीन अधिकारी एवं दो क्रू सदस्य बाल-बाल बच गए। पाँचों को हल्की चोटें आई हैं। यह हेलिकॉप्टर प्राइवेट कम्पनी का था जिसे सीआरपीएफ ने किराए पर लिया था। हालांकि सूत्रों के अनुसार, हेलिकॉप्टर सुकमा जिला मुख्यालय से चिंतागुफा थाने के लिए रवाना हुआ था। घटना के दो दिन बाद हेलिकॉप्टर क्रैश होने का लाइव वीडियो सामने आया है, इसे किसी ने मोबाइल से शूट किया है।





छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में बुधवार को वायुसेना का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, उसमें सवार केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (#CRPF) के अधिकारी एवं जवान बाल-बाल बच गए। #Sukama Check out footage of this Helicopter crash

Posted by Rakshak News on Friday, April 28, 2017

शाम को चिंतागुफा हेलीपैड में उतरते वक्त हेलिकॉप्टर की राउटर प्लेट पेड़ से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। हेलिकॉप्टर को किसी तरह हेलीपैड में सुरक्षित उतारा गया। उसमें सवार सभी अधिकारी-कर्मचारी एक बड़ी दुर्घटना से बाल-बाल बच गए। बस्तर के पुलिस महानिरीक्षक विवेकानंद सिन्हा ने बताया कि हेलिकॉप्टर की राउटर प्लेट क्षतिग्रस्त हुई है, जिसे ठीक करने के लिए कल तकनीकी विशेषज्ञों का दल चिंतागुफा रवाना किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हेलिकॉप्टर में सवार सभी अधिकारी कर्मचारी सुरक्षित हैं।

Comments

Most Popular

To Top