CRPF

CRPF के DG लखटकिया ने जाना चेतन चीता का हाल

चेतन चीता

नई दिल्ली: बीचे दिनों कश्मीर में आतंकियों से लोहा लेते घायल हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 92वीं बटालियन के कमांडेंट चेतन चीता को देखने आज सीआरपीएफ के कार्यवाहक डीजी सुदीप लखटकिया एम्स पहुंचे। उन्होंने एम्स में भर्ती सीआरपीएफ 143वीं बटालियन के कांस्टेबल विश्वेंद्र का हाल-चाल भी जाना।





चेतन चीता को वेंटीलेटर पर रखा गया है। उनका इलाज एम्स ट्रामा सेंटर के विशेषज्ञ डॉक्टर कर रहे हैं। वह पिछले दो सप्ताह से एम्स में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं। एम्स ने मेडिकल बुलेटिन में बताया गया कि उनके रक्त का प्रवाह स्थिर है, आंतें ठीक काम कर रही हैं। उन्हें ट्यूब के जरिए ही खाना दिया जा रहा है। उन्हें दर्दनिवारक दवाएं दी जा रही हैं। जांच रिपोर्ट सामान्य है। उन्हें अधिकतम 101 डिग्री बुखार है। एंटीबायोटिक्स दी जा रही हैं।

चेतन चीता की सलामती के लिए देशभर में दुआओं का दौर जारी

चेतन कुमार चीता को 14 फरवरी को एम्स में भर्ती कराया गया था। उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों के अनुसार उन्हें 6 गोलियां लगी थी। उन्हें हाथ के अलावा सिर और आंख में भी गोली लगी थी। उनकी एक आंख गोली लगने की वजह से खराब भी हो गई है। ऑपरेशन के बाद भी उनकी हालत नहीं सुधर रही है। डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें संक्रमण भी है।

Comments

Most Popular

To Top