CRPF

शहीदों के परिवारों के लिए घर का बंदोबस्त किया अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने

सीआरपीएफ

नई दिल्ली/मुंबई: फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के बाद अब विवेक ओबरॉय ने भी सुकमा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के परिवार की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है। विवेक ओबेरॉय की कम्पनी ने चार शहीदों के परिवारों को फ्लैट्स आवंटित का दिए हैं और 21 परिवारों को और देंगे। इससे पहले अक्षय कुमार ने भी सीआरपीएफ के 12 शहीद जवानों के परिवार को 1.08 करोड़ रुपए डोनेट किया था।





विवेक ओबेरॉय की कंपनी KARRM Infrastructure Pvt. Ltd. ने 25 शहीदों के परिवार को फ्लैट देने की घोषणा की है। कंपनी ने उन परिवारों की लिस्ट जारी की है, जिन्हें फ्लैट दिए गए हैं और फ्लैट पाने वाली बाकी फैमिली की लिस्ट भी जल्द जारी की जाएगी। कंपनी ने सीआरपीएफ से अन्य 21 शहीद जवानों की लिस्ट भी मांगी है ताकि उन्हें भी फ्लैट दिए जा सकें।

अक्षय कुमार के ‘भारत के वीर’ से शहीद की पत्नी को मिले 13.59 लाख रुपए

जिन्हें फ्लैट आवंटित किए गए हैं उनमें कांस्टेबल सैनदाने नाना उदेसिंग (230वीं बटालियन) (30 मार्च 2016 को छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में माओवादियों के आईईडी ब्लास्ट में शहीद हुए थे) के अलावा हेड कांस्टेबल प्रेमदास रामदास मेंधे, कांस्टेबल नन्द कुमार अतराम, मंगेश बाल पांडे (219वीं बटालियन) शामिल हैं। ये तीनों जवान सुकमा के भेज्जी थाना क्षेत्राधिकार में आने वाले जंगलों में माओवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए थे।

सीआरपीएफ के शहीद जवानों के परिवार को अक्षय कुमार ने दिए 1.08 करोड़ रुपये

हाल ही में छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों ने सीआरपीएफ की 219वीं बटालियन को निशाना बनाया था, जिसमें 25 जवान शहीद हो गए थे। जिले के भेज्जी थाना क्षेत्र के घने जंगलों में माओवादियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया।

Comments

Most Popular

To Top