CISF

मेट्रो स्टेशन पर लावारिस बैग मिलने से हड़कम्प

दिल्ली मेट्रो

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पटेल नगर मेट्रो स्टेशन के गेट नम्बर तीन के बाहर लावारिस बैग मिलने से हड़कम्प मच गया। मेट्रो स्टेशन की सुरक्षा में तैनात केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ), दिल्ली पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। बम का संदेह होने की वजह से बम निरोधक दस्ते और डॉग स्कवायड को मौके पर बुला लिया गया है। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों के मुताबिक, बैग से बिजली के तार दिखाई दे रहे हैं। बाद में पता चला कि उक्त बैग में इलेक्ट्रॉनिक सामान था।
एडिशनल डीसीपी के मुताबिक का सूचना पर पहुंची पुलिस और बम निरोधक दस्ते ने सब कुछ चेक कर लिया है उस बैग में ऐसा कुछ भी नहीं मिला। मेट्रो स्टेशन के बाहर बम की सूचना के चलते काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा। गहन जांच पड़ताल के बाद कुछ नहीं मिलने पर पुलिस ने भी राहत की सांस ली। पुलिस का कहना है कि वह किसी का निजी सामान है, जो कोई मेट्रो स्टेशन पर भूल गया होगा। फिर भी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।





मौके पर दिल्ली पुलिस और सीआईएसएफ के जवान

प्रारम्भिक सूचना के मुताबिक़ बैग मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 3 की सीढियों के पास लावारिस हालत में रात्रि 8 बजे के आसपास पड़ा मिला। सुरक्षाकर्मियों का कहना था कि बैग से बारूद की दुर्गंध आ रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बैग में डिब्बानुमा एक चीज दिखाई दे रही है। तार उसी में लगा हुआ दिखाई दे रहा है।

पटेल नगर मेट्रो स्टेशन पर बम होने की सूचना के बाद स्पॉट की घेराबंदी

Comments

Most Popular

To Top