BSF

रेवाड़ी पहुंचने पर क्या बोले BSF के पूर्व जवान तेज बहादुर ?

रेवाड़ी-में-तेज-बहादुर

रेवाड़ी। बीएसएफ में खराब खाने की शिकायत का वीडियो बनाने वाले जवान तेज बहादुर यादव बर्खास्त होने के बाद अपने घर रेवाड़ी लौट आए हैं। आज (20 अप्रैल) वह सांबा से रेवाड़ी पहुंचे। घर और गांव वालों ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। तेज बहादुर ने कहा, ‘मैंने जवानों की भलाई के लिए वीडियो बनाया था, मैं यह लड़ाई लड़ता रहूंगा।’ बता दें कि बुधवार को बीएसएफ ने उन्हें बर्खास्त कर दिया था।





रेवाड़ी पहुंचने पर तेज बहादुर ने कहा, ‘गुजरा समय मेरी जिंदगी का बेहद कठिन वक्त था, लेकिन मैंने हिम्मत नहीं हारी। वीडियो बनाकर अपनी बात नेताओं तक पहुंचाने के पीछे मेरा मकसद उन जवानों की भलाई करना था, जो देश की सेवा कर रहे हैं।’

तेज-बहादुर-और-गांव वाले

तेज बहादुर के स्वागत में गांव वाले फूल-माला के साथ

तेज बहादुर ने कहा, ‘अब मैं हाईकोर्ट जाऊंगा और सरकार से भी अपील करूंगा। मेरा मानना है कि अदालत में सभी को इन्साफ मिलता है तो मुझे भी मिलेगा।

तेज-बहादुर-की-पत्नी

पत्नी ने कहा- लम्बे समय तक इन्तजार के बाद पति घर लौटे है

इस मौके पर उनकी पत्नी ने कहा कि लम्बे समय तक इंतजार के बाद पति घर लौटे है, ये लड़ाई यहीं खत्म नहीं करेंगे बल्कि लड़ते रहेंगे। ऐसे में न कोई मां अपने बच्चों को और न ही कोई पत्नी अपने पति को फौज में भेजेगी। बता दें कि तेज बहादुर ने वीआरएस मांगा था, लेकिन उनकी मांग खारिज कर दी गई थी।

Comments

Most Popular

To Top