BSF

बिट्टा ने साफ कहा- पाकिस्तान अपने दिमाग से कश्मीर का सपना निकाल दे

मनिंदरजीत सिंह बिट्टा

सोनीपत। जम्मू के आरएस पुरा सेक्टर में शहीद हुए सीमा सुरक्षा बल के जवान नरेंद्र सिंह के गांव हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर तथा ऑल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह बिट्टा पहुंचे।





रविवार शाम हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी शहीद के गांव थाना कलां पहुंचे और परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। उन्होंने शहीद की पत्नी संतोष तथा दोनों बेटों मोहित और अंकित से हर संभव मदद की बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि शहीद के परिवार के एक सदस्य को हरियाणा सरकार नौकरी देगी और 50 लाख रुपये उनके खाते में भेजे जा चुके हैं।

मनिंदरजीत सिंह बिट्टा  ने शहीद के दोनों बेटों से मुलाकात की तथा हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने  इस दौरान दोनों बेटों से पढ़ाई में मन लगाए रखने के लिए भी प्रेरित किया।

बिट्टा  ने साफ-साफ कहा कि पाकिस्तान अपने दिमाग से कश्मीर का सपना निकाल दे। अगर वह सोचता है कि सैनिकों से बर्बरता कर कश्मीर अपने प्रभाव में ले लेगा तो वह यह सपना भूल जाए। कश्मीर भारत का हिस्सा था, है और रहेगा। बिट्टा ने इस दौरान टेलीविजन चैनेलों पर राजनीतिक बयान देने वाले नेताओं पर भी तंज कसा। उन्होंने सवाल किया कि जो लोग टेलीविजन के डिबेट में गला फाड़कर चिल्लाते हैं उनमें से कितने नेता शहीदों के घर सांत्वाना देने पहुंचते हैं।

 

Comments

Most Popular

To Top