Assam Rifles

असम: सुरक्षाकर्मियों ने किया आतंकी शिविरों का पर्दाफाश, गोला-बारूद बरामद

असम राइल्स के गिरफ्त में आतंकी

सिलचर। असम राइफल्स ने ज्वाइंट ऑपरशेन में एक आतंकी कैंप को तबाह कर दिया है। असम राइल्स ने NSCN (R) और ZUF के आतंकी शिविरों को नेस्तानबूद कर दिया है। इसके साथ ही इन कैंपों से दो आतंकियों को गिरफ्तार भी किया है। आतंकियों कैंप के मद्देनजर असम राइफल्स और स्थानीय पुलिस ने एक ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया और इन आतंकियों को पकड़ा। इस ऑपरेशन के दौरान गोला-बारूद भी बरामद किए गए हैं।





पुलिस और असम राइफल्स ने जंगलों में ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू किया। बता दें कि रामगीजान इलाके में तोड़फोड़ की गई। पुलिस ने कहा कि इस इलाके में आतंकवादी अपनी गतिविधियों को अंजाम देते हैं। यह आतंकी कैंप राष्ट्रीय राष्ट्रीय समाजवादी परिषद नागालैंड (सुधार) और जेलियानग्रोंग संयुक्त मोर्चा (ZUF) द्वारा संचालित किया जा रहा था।

पुलिस के मुताबिक ऑपरेशन के दौरान 02 लोग इलाके से भाग निकले थे जिनके लिए तलाशी अभियान जारी है। दो आतंकी कैडरों को गिरफ्तार किया जा चुका है, उनके पास से एक एके- 56 राइफल्स और भारी मात्रा में गोला-बारूद जब्त किया गया है।

पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों ने जेलियानग्रोंग क्षेत्र में अपनी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए शिविरों का इस्तेमाल किया था। उन्होंने कहा कि सुरक्षाकर्मियों ने उनके छिपे हुए कैंपों से एके- 56 राइफल्स, 20 राउंड 7.62 मिमी की गोलियां, 123 राउंड 5.56 मिली गोलियां, जबरन वसूली पर्ची, मोबाइल फोन और विभिन्न घरेलू सामान बरामद किए।

Comments

Most Popular

To Top